Thursday 29 November 2018

world ka sabse mahnga phone keemat 52,190,1000 rupees . diamond rose iphone

duniya ka sabse mahanga phone jiski keemat kareeb  52,190, 1000 rupees

aaj ke is yug me iphone use karne walo ki sankhya bahut hai , aur shayad aapko ye batane ki jaroorat nhi hai ki ye kitna popular hai.abhi thode din pahle iphone company ne ak iphone7 launch kiya tha . jiski keemat kareeban 55000 thi .lakin kya aapko pta hai ki duniya me ak aisa iphone bi hai jo duniya ka sabse mahanga phone hai aur is phone ka name hai .diamond rose iphone..
worlds best iphone, mobile, mehanga

ji ha ye duniya ka sabse mehnga phone hai ,aur iski keemat lagbag 52 crore [52,190,1000]ka aas-paas hai. ab aap soch rahe honge ki kya aisa bi phone hota hai? but me aapko bta du ki ye phone duniya me hai . is phone me aapko same wahi ficture milenge jo ki ak iphone me hote hai.ab aap soch rahe honge ki is phone ki keemat itni hai to isme kuch ficture alag honge but me aapko bta du ki is phone me koi bi ficture aisa nhi milega. ye ak normal iphone ki tarah hi hoga .

ab jab is phone me kuch alag ficture nhi hai to pir is phone me konsi cheej hai jiske  karan is phone ka budget high hai. to dosto me aapko bta du ki is phone me bahut keemat diamond  yani ki heere lage hua hai. jinki keemat karodo me hai.ye phone specially keemati colour ke diamond se bna hua hai.jisme kareeb 500 diamond lage hua hai..isliye ye phone itna mehnga hai..

phone ke peeche ki side aapko ak apple ka logo milega jisme kareeban 55 keemati diamond lage hai..aur phone ke button bi diamond se bane hua hai,..

ab phone ki spex ki bat kare to ios 4.0 par run karne wale is smartphone me  gorilaa graas protection se lans 3.5 inch ki touchscreen mojuda hai. aur ha is phone me 512 mb ram hai, 32 gb internel memory hai, aur 8 mp ka rear camera aur 2 megapixel ka front camera mojud hai ..
  • apple diamond rose iphone most expensive smartphone in 32 gb ram .
to dosto muje pura vishwas hai ki aap is phone ke bare me jankar chok gye honge but ye vastav me hai . to dosto aapko ye article pasand aaya ho to comment jaroor kare aur aapki koi bi pareshaani ho hame jaroor bataye  tnxx...

No comments:

Post a Comment